https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
बॉलीवुड न्यूज़ का थंबनेल


     हाउसफुल 5 से फीस मुद्दे पर अनिल कपूर बाहर हुए - एक रिपोर्ट 

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
अभिनेता अनिल कपूर

            एक मिनिट में हंसी का धमाका करनेवाली हाउसफुल फ्रेंचाइज के प्रशंसक हाउसफुल 5 की प्रतिष्ठित जोड़ी नाना पाटेकर और अनिल कपूर की वापसी को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। जबकि, मिड डे की एक हालिया रिपोर्ट स्टार कास्ट में संभावित बदलाव का सुझाव देती है।

इस रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी फीस को लेकर असहमति के चलते अनिल कपूर ने फ़िल्म छोड़ दी है। कास्टिंग में इस अप्रत्याशित बदलाव ने निर्माताओं को नाना पाटेकर की भूमिका पर दोबारा काम करने के लिए प्रेरित किया है, कारण उनकी हास्य मित्रता स्क्रिप्ट का एक केंद्रीय पहलु था।

महाराष्ट्र के नागरिकों से 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान वोट डालने का शाहरुख़ खान और सलमान खान ने आग्रह किया।                                               

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
अभिनेता शाहरुख़ खान और सलमान खान

            सोमवार 20 मई 2024 को लोकसभा चुनाव के महत्त्वपूर्ण पांचवें चरण में प्रवेश कर रहा है, बॉलीवुड के स्टार सलमान खान और सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने महाराष्ट्र के नागरिकों को वोट डालने और अपने नागरिक कर्तव्यों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आगे आये।

            शाहरुख़ खान ने 18 मई को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक सन्देश लिखकर अपने साथी भारतीयों से अपने मतदान अधिकारों का प्रयोग करने का आग्रह किया है।

         उनके कर्तव्य और देशभक्ति की भावना से गूंजते सन्देश में कहा गया है कि ज़िम्मेदार भारतीय नागरिक के रूप में हमें सोमवार को प्रयोग करना चाहिए। आईये भारतीय के रूप में अपना कर्तव्य निभाय और अपने देश के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए मतदान करें।

गर्मियों के दौरान मुंबई के जानवरों और पक्षियों की सहायता के लिए भूमि पेडनेकर वाटर बाऊल पहल का नेतृत्व करेंगी।                                          

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
भूमि पेडनेकर

              भीषण गर्मी से जानवरों को राहत दिलाने के लिए भूमि पेडनेकर एक नई नेक परियोजना शुरू कर रही है। वह इस बात को लेकर चिंतित है कि कैसे पक्षियों और जानवरों को चल रही गर्मी के वज़ह से जूझना कठिन हो रहा है और कितनी बार वे पानी तक पहुँचने के लिए संघर्ष करते है और हीटस्ट्रोक, निर्जलीकरण और बुखार से बीमार होते है, जिससे अक्सर दिमाग़ की कोशिकाओं और महत्त्वपूर्ण अंगों को व्यापक नुक्सान होता है। जिससे अग्रणी होता है दौरे, कोमा और यहाँ तक की मृत्यु तक।

            भूमि फाउंडेशन के माध्यम से, भूमि ने ज़रूरतमंद जानवरों की सहायता के लिए मुंबई में कई पानी के कटोरे स्थापित करने की योजना बनाई है। ये कटोरे पानी खोजने के लिए संघर्ष कर रहे पक्षियों और जानवरों के लिए जलयोजन के आवश्यक स्रोत के रूप में काम करेंगे और एक ऐसी जगह भी हो सकते हैं जहाँ वे ठंडक भी पा सकते हैं!

          भूमि कहती हैं, " जबकि हम गर्मी के दौरान अपनी परेशानी के बारे में बता सकते हैं, निर्दोष जीव चुपचाप पीड़ा सहते हैं। मुझे लगता है कि यह महत्त्वपूर्ण है कि हम उनकी दुर्दशा को समझें और अपने आसपास के जानवरों और पक्षियों की देखभाल करें। स्वच्छ पानी की नियमित पहुँच निर्जलीकरण को रोकती है, स्ट्रोक और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के जोखिम को कम करती है। यह सरल प्रावधान चुनौतीपूर्ण वातावरण में उनकी भलाई का समर्थन करता है।

आँख मिचौली ख़त्म करने के एक महीने बाद ख़ुशी दुबे ने नए शो जुबली टॉकीज की घोषणा कर दी।

                                     

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
अभिनेत्री ख़ुशी दुबे

             सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपनी अगली फिक्शन पेशकश, 'जुबली टॉकीज-शोहरत।शिद्दत।मोहब्बत' की घोषणा की है, जो एक रोमांटिक और भावुक ड्रामा है, जो महाराष्ट्र के एक छोटे शहर की लेकिन आधुनिक संवेदनाओं वाली एक विनम्र लड़की शिवांगी सावंत की यात्रा का वर्णन करती है। सिनेमा के प्रति उनका गहरा प्रेम उन्हें अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है, जिसमें उन्होंने उनकी बहुमूल्य संपत्ति 'संगम सिनेमा' को उसके पूर्व गौरव पर बहाल करने का सपना देखा था।

            अभिनेत्री ख़ुशी दुबे शिवांगी सावंत के रूप में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो ताकत, अखंडता और उद्देश्य की मज़बूत भावना से भरी एक आधुनिक महिला का प्रतीक है। संगम सिनेमा में अपने पिता की विरासत के संरक्षक के रूप में, शिवांगी का दृढ़ संकल्प चमकता है क्योंकि वह चुनौतियों का डटकर सामना करती है और वह संगम सिनेमा को सिर्फ़ एक व्यवसाय के रूप में नहीं, बल्कि एक ऐसी जगह के रूप में देखती है जहाँ सपने जीवित होते हैं।

गुल्लक के सीजन 4 की द वायरल फीवर ने घोषणा की; "मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने हो जाय तैयार"                                 

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइए तैयार।


               द वायरल फीवर डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र लगातार अग्रणी बना हुआ है। वह लगातार दर्शकों को पसंद आनेवाली सामग्री पेश कर रहा है। उन्होंने नवीनतम घोषणा की है, उनके प्रिय पारिवारिक नाटक, "गुल्लक" का चौथा सीजन। यह समाचार एक महत्त्वपूर्ण मील का पत्थर है। जिससे 'गुल्लक' चौथे सीजन के लिए नवीनतम होनेवाली पहली भारतीय वेब शृंखला बन गई है।

             अपनी आकर्षक और प्रासंगिक कहानियों के लिए प्रसिद्ध टीवीएफ ने दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना ली है। उनके अग्रणी दृष्टिकोण ने उन्हें ऐसी सामग्री प्रदान करते हुए देखा गया है, जो भारतीय जीवन की वास्तविकताओं को दर्शाती है। "गुल्लक" पूरी तरह से इसी भावना का प्रतिक है।

           श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित और निर्देशित हल्की-फुल्की पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म, मिश्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर शामिल हैं, जो अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे और दर्शकों को पसंद आने वाली परिचित गर्मजोशी और हास्य को वापस लाएंगे।

         सोशल मीडिया के माध्यम से की गई घोषणा ने प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया है।   

 करण जोहर ने राजकुमार राव - जान्हवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माहि का गाना " अगर हो तुम " के दूसरे ट्रैक का टीजर जारी किया।                                       

https://www.makeinmeezon.com/2024/05/bollywoodnews.html
'अगर हो तुम' के टीज़र ने दर्शकों के बीच गाने की रिलीज़


               
जाने-माने फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही के दूसरे गाने के टीज़र के साथ प्रशंसकों को एक बार फिर खुश कर दिया है। एक मधुर रोमांटिक गीत 'अगर हो तुम' का टीज़र, फ़िल्म के पहले गीत 'देखा तेनु' की व्यापक प्रशंसा के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने का वादा करता है।

             'अगर हो तुम' के टीज़र ने दर्शकों के बीच गाने की रिलीज़ के लिए उत्साह पैदा कर दिया है। यह एक और रोमांटिक प्रेम गीत है जिसमें फ़िल्म के मुख्य सितारे, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर शामिल हैं। ट्रैक में राजकुमार और जान्हवी के बीच सहज केमिस्ट्री दिखाई गई है, जैसा कि करण के कैप्शन में कहा गया है, "एक प्रेम कहानी की गुगली के साथ एकजुटता का जश्न मनाना!" कमेंट बॉक्स सकारात्मक टिप्पणियों और उत्साह से भरा हुआ है।

           'अगर हो तुम' 20 मई को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब पेज पर रिलीज होने के लिए तैयार है और इसे सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
facebook page Join Now