बॉलीवूड 10 न्यूज़ राउंडअप
                  बॉलीवुड की दुनिया में रोज़ाना कुछ नया होता है और हम यहां लाए हैं उस सभी रोचक न्यूज़ का संग्रहण। इस हफ्ते की बॉलीवुड खबरों का एक ज़बरदस्त राउंड-अप में, हम आपको वह सब कुछ बताएंगे जो चर्चा में है। क्या है सेलेब्स के बीच की नई दोस्ती, कौन सी  फिल्म हो रही  है हिट, और कौन-कौन सी बड़ी खबरें हैं जो बॉलीवुड चर्चा में छाई हुई हैं - इस सभी की  एक झलक पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ। चलिए, शुरुआत करते हैं इस हफ्ते के टॉप  न्यूज़  का सफर !

                ट्रोल्स के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने से

                        विजय देवरकोंडा ने इंकार किया
                                              

                                                    
अभिनेता विजय देवरकोंडा

           
          विजय देवरकोंडा ने स्पष्ट किया कि पुलिस के साथ एक संवादाता सम्मलेन में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह वास्तव में " कोविड काल " के दौरान की है। 

        विजय देवरकोंडा ने स्पष्ट कहा है कि रिपोर्टों के विपरीत, उन्होंने उन्हें या उनकी नवीनतम फिल्म फॅमिली स्टार को ट्रोल करने या नकारात्मक समीक्षा पोस्ट करनेवालों के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है।

         एक फिल्म रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर अभिनेता ने ऐसे दावों में किसी भी सच्चाई से इंकार किया है।  [पीटीआई के सौजन्य से ]  

                                                                                 

https://www.makeinmeezon.com/2024/04/bollywood-newsroundup.html
अभिनेता अर्जुन रामपाल

मेरे पास आय का कोई स्त्रोत नहीं था और किराया देने    के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था - अर्जुन

             अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी। उन्होंने राजीव राय की रोमांस भरी फ़िल्म "प्यार इश्क़ और मोहब्बत" [2001] से अपने अभिनय की शुरुवात की थी।

          अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने करियर के शुरुवाती दिनों के बारें में बताया है कि कैसे उस समय उनके पास आय का कोई स्रोत नहीं था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अर्जुन रामपाल ने अशोक मेहता द्वारा निर्देशित फ़िल्म "मोक्ष" [2001] में ख़ुद से नफ़रत करने के बारे में खुलकर बात की। फ़िल्म में अर्जुन रामपाल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थे।                                        

                                                                               
अभिनेत्री तब्बू


अभिनेत्री तब्बू ने खुलासा किया कि जब निर्माता विशाल भारद्वाज ने उन्हें 2004 की फिल्म " मकबूल " की पेशकश की तो वह आश्चर्यचकित रह गयी थी। 

       तब्बू ने फ़िल्म "मकबूल" में अपने 'शक्तिशाली' किरदार अभिनेत्री निम्मी की भरपूर प्रशंसा की।अभिनेत्री तब्बू ने बताया, 'निम्मी इतनी शक्तिशाली किरदार थी, क्योंकि वह कामुक है, अपनी कामुकता रखती है और जो चाहती है उसे माँगने से नहीं डरती। जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही थी, तो मुझे आश्चर्य हुआ।' क्या विशाल वास्तव में मुझे इस तरह से देखता है? "यह बहुत ख़ास था कारण" मकबूल " ने भारत में फ़िल्म निर्माण को बदल दिया है, पहले ऐसा कुछ नहीं था।                                                  

https://www.makeinmeezon.com/2024/04/bollywood-newsroundup.html
निर्माता दिबाकर बैनर्जी

 दिबाकर बैनर्जी ने हाल ही में ट्रांसजेंडर समुदाय जैसे संवेदनशील विषयों पर फ़िल्में बनाते समय प्रमाणिकता की आवश्यकता पर विचार किया है।

                जब कहानी कहने की बात होती है तो दिबाकर बैनर्जी को सबसे आगे रहने के लिए जाने-जाने वाले फ़िल्म निर्माता, अपनी आगामी डार्क क्राइम कॉमेडी "लव सेक्स और धोका 2" के लिए तैयार है।

                दिबाकर ने एक साक्षात्कार में बताया कि कैसे विशेषाधिकार प्राप्त फ़िल्म निर्माता जटिल विषयों पर फ़िल्में बनाने का प्रयास करते है।                                           

https://www.makeinmeezon.com/2024/04/bollywood-newsroundup.html
सलमान खान ईद के मौके पर अपने प्रशंसकों को अभिवादन करते हुए।


सलमान खान ने ईद पर अपने आवास के बाहर प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखकर हाथ हिलाते हुए अभिवादन किया।
                

               बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ईद के अवसर पर गुरूवार रात अपने प्रशंसकों की भारी भीड़ को ईद की बधाई दी। परंपरा जारी रहने के कारण मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गयी थी।
               अपने त्यौहार पर अपने सितारे की एक झलक देखने का इंतज़ार करते प्रशंसकों से मिलने रात में सलमान खान अपने घर की बालकनी में भीड़ का स्वागत करने पहुँचे।

                                        

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

https://www.makeinmeezon.com/2024/04/bollywood-newsroundup.html
सिकंदर 2025 का पोस्टर

सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला तथा एआर मुरुगादॉस के साथ ईद 2025 के लिए फ़िल्म "सिकंदर" की घोषणा की पुष्टि की है।
      

           सिनेमाई उत्सव के लिए अभी से तैयार हो जाईये, कारण दमदार कलाकार सलमान खान प्रशंसित निर्माता साजिद नाडियाडवाला और दूरदर्शी निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ हाथ मिला रहे है।
              जब से इस सहयोग की रोमांचक ख़बर सामने आई है, प्रत्याशा आसमान छू रही है। मनोरंजन उद्योग के इन दिग्गजों द्वारा अपनी प्रतिभा दिखाने के साथ "सिकंदर" एक अद्वितीय सिनेमाई तहलका होने का विश्वास करते है।                                             

https://www.makeinmeezon.com/2024/04/bollywood-newsroundup.html
अभिनेता अक्षय कुमार

एक शख्स ने हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख रूपए की धोखाधड़ी का प्रयास किया।

               आरोपी की पहचान 29 वर्षीय प्रिंस कुमार राजन अंजनी कुमार सिन्हा के रूप में की गयी है, जो कथित तौर पर अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस, केप ऑफ गुड फ़िल्म्स का प्रतिनिधि होने का दावा करते हुए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूजा आनंदानी के पास पहुँचा था।

           प्रिंस कुमार ने अपने आपको केप ऑफ गुड फ़िल्मस से रोहन मेहरा बताते हुए कथित तौर पर पूजा से संपर्क किया और उसे प्रोडक्शन हाउस में एक आकर्षक पद देने का वादा किया।

          उसने फ़िल्मस्टार अमिताभ बच्चन से जुड़े एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर द्वारा एक पेशेवर फोटोशूट की व्यवस्था करने की पेशकश कर उसे और भी लुभाया।हालांकि, इस कथित अवसर को सुविधाजनक बनाने के लिए उस आरोपी ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से 6 लाख रूपये की मांग की।