आनेवाली अंग्रेजी जबरदस्त मूवीज


https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
'स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर वर्स ' का पोस्टर

'स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर वर्स '  [Spider-Man: Beyond the
 Spider-Verse'
] : - 

                'स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर वर्स' एक अमेरिकी कंप्यूटर एनिमेटेड सुपरहीरो फिल्म है, जिसमे मार्वल कॉमिक्स के चरित्र माइल्स मोरोलैस-स्पाइडर मैन शामिल है। जो मार्वल के सहयोग से कोलम्बिया पिक्चर्स और सोनी पिक्चर्स एनीमेशन द्वारा निर्मित है। इसे सोनी पिक्चर्स रिलीजिंग द्वारा वितरित किया गया है।

             यह स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स 2023 की अगली कड़ी है और स्पाइडर वर्स में तीसरी और अंतिम मुख्य किश्त होगी।

फिल्म की निर्देशक टीम : -                                  

https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
            इसे जोआकिम डॉस सैंटोस,केम्प पॉवर्स और केम्प पॉवर्स ने निर्देशित किया है।   

कहानी पर एक नजर : - 

                            अनंत संभावनाओं से भरी विविधता में, जहां हर विकल्प एक नई वास्तविकता को जन्म देता है, एक अभूतपूर्व खतरा उभरता है जो स्पाइडर-वर्स की सीमाओं को पार करता है। मल्टीवर्स घेरे में है, और हर वास्तविकता का भाग्य अधर में लटका हुआ है।

  कलाकार : -      

                  शमीक मूरे , हैली स्टैनफेल्ड, जैसन स्चवर्त्ज़मैन, जेक जॉनसन,ब्रायन टैरी हेनरी और लूना लॉरेन वेलेज़ तथा अन्य कलाकार। रिलीज़ डेट : -  March 29, 2024     

                

कुंग फु पांडा 4 [Kung Fu Panda 4] : -   


https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
कुंग फु पांडा 4 का पोस्टर

                       " कुंग फू पांडा 4" Kung Fu Panda 4'': -एक आगामी एनीमेशन एडवेंचर फिल्म है जो ड्रीमवर्क्स एनिमेशन द्वारा बनाई जा रही है। यह फिल्म कुंग फू पांडा फ्रैंचाइज़ का चौथा हिस्सा होगा और पहली तीन भागों की तरह ही मनोरंजन, उत्कृष्ट ग्राफिक्स और अद्वितीय कथा के साथ आएगा। इस बार भी पो, टाइग्रेस, मांकी, वाइपर और क्रेन के साथ कैरीक्यटर्स कैम्बैक करेंगे जो एक नए चुनौतीपूर्ण कार्य के साथ सामना करेंगे और साथी पांडा फैमिली को एक नए अद्वितीय प्रसंग में लेकर जाएंगे।

           इसका निर्माण रेबेका हंटले ने किया है, जबकी माइक मिचेल ने निर्देशन किया है।

           इसमें जैक ब्लैक, डस्टिन हॉफमन, जेम्स होंग, ब्रयान क्रांस्टन, और इयान मक्शन पिछली फिल्मों की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे है, साथ ही अक्वाफिना, वाइला डेविस और के हुई क्वाम नए पात्रो के रूप में शामिल हो रहे है। 

रिलीज़ डेट : 8  march 2024

इमेजिनरी  IMAGINARY : -                                            

https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
फिल्म इमेजिनरी का पोस्टर

     "इमेजिनरी" "IMAGINARY" :-एक आगामी अमेरिकी अलौकिक हॉरर फिल्म है, जो दर्शकों को आतंक और रहस्य के एक मनोरंजक दायरे में ले जाने का वादा करती है।

https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
निर्माता -निदेशक जेफ वाडलो
              फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक मासूम बच्चे के काल्पनिक दोस्त के इर्द-गिर्द केंद्रित एक डरावनी कहानी को उजागर करती है।

          वास्तविकता और अलौकिक धुंधलेपन के बीच की रेखा के रूप में, एक परिवार तेजी से भयानक और परेशान करनेवाली घटनाओं से जूझ रहा है जो उनकी विवेकशीलता को नष्ट करने की धमकी दे रही है।

        इस फिल्म में प्रतिभाषाली कलाकारों, रोमांचकारी दृश्यों और एक भयावह साउंडट्रैक के साथ, "IMAGINARY" एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है।

    यह फिल्म दर्शकों को अनदेखी को सीमाओं और कल्पना के भीतर छिपी भयावहता पर सवाल उठाने पर मजबूर कर देगा।

कलाकार : -  

          देवांडा वाइज, टॉम पायने, टैगेन बर्न्स, पाइपर ब्रौन, वेरोनिका फाल्कन और बेटी बकले तथा अन्य कलाकार है।
रिलीज़ डेट : - 
March 8, 2024                                 
https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
फिल्म " ड्यून पार्ट - 2  " का पोस्टर 

               " ड्यून: पार्ट-2 DUNE पार्ट -2" : - एक अमेरिकी महाकाव्य विज्ञानं कथा फिल्म है, जो डेनिस विल्लेनुवे द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने जॉन स्पैह्ट्स के साथ पटकथा लिखी है। ड्यून [2021] की अगली कड़ी है, यह फ्रैंक हर्बर्ट के 1965 के उपन्यास 'ड्यून' के दो भाग रूपांतरण का दूसरा भाग है।


          "ड्यून : भाग दो" एक अद्भुत और रोमांचक यात्रा है जो व्यापक विश्व और नई युद्ध की ओर बढ़ती है। इस भाग में, आपको महानायक पॉल आट्रेडीडेस और उनके दल की नई चुनौतियों का सामना करना होगा, जब वह अपने वंश के और उसके देशवासियों के भविष्य के लिए जोखिम उठाते हैं। इस आधुनिक एपिक यात्रा में, राजनीति, युद्ध और अद्वितीय विश्व का निर्माण होगा जो दर्शकों को आकर्षित करेगा और उन्हें एक नए सांस्कृतिक अनुभव में ले जाएगा। "

कलाकार :-

                    टिमोथी चालमेट, ज़ेन्डया, रेबेका फर्गूसन, जोश ब्रोलिन, ऑस्टिन बटलर, फ्लोरेंस पुघ और डवे बॉटिस्टा का आलावा अन्य कलाकार है।

रिलीज़ डेट :-15 मार्च 2024                                          

https://www.makeinmeezon.com/2024/02/jabardustmovies.html
" द आयरन क्लॉ " का पोस्टर


           " द आयरन क्लॉ THE IRON CLAW" :-" द आयरन क्लॉ " एक रोमांचक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति है जो रहस्य और साजिश के दायरे को उजागर करती है। दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मनोरम कथा बुनती है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक अपनी सीटों से बाँधे रखती है।

             रहस्यमय परिदृश्यों की पृष्ठभूमि पर आधारित और तारकीय कलाकारों से सुसज्जित "द आयरन क्लॉ" एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव होगा।

कहानी  :-


           कहानी तब सामने आती है जब एक अनुभवी जासूस रहस्यमय अपराधों की एक शृंखला की जाँच करते समय खुद को रहस्यमय सुरागों और हैरान करनेवाली घटनाओं के जाल में उलझा हुआ पता है।

          जैसे-जैसे कथानक गहरा होता जाता है और जासूसी द आयरन क्लॉ की पहचान उजागर करने के करीब पहुँचती है, दर्शकों को भावनाओं, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ों की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाया जाता है। अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी, मंत्रमुग्ध कर देने वाली सिनेमैटोग्राफी और मनमोहक संगीत से भरपूर यह फिल्म है।

कलाकार :-

         जैक एफरॉन, जेरेमी एलन व्हाइट, हैर्रिस डिस्किंसन, मौरा टीयरनी, होल्ट मैककलनी और लिली जेम्स शामिल है।          

     रिलीज़ डेट : प्रदर्शित